ICEGATE में हेल्पडेस्क टीम टोल फ्री नंबर और समर्पित मेलबॉक्स के माध्यम से 24X7 चालू है जो ICEGATE उपयोगकर्ता की शिकायतों को संभालती है और क्वेरी पर समाधान के लिए गाइड करती है। इसमें विशेषताएं शामिल हैं जैसे-

  1. संचार में आसानी के लिए पसंदीदा भाषा का चयन
  2. मुद्दों के केंद्रित समाधान के लिए उपयोगकर्ता द्वारा श्रेणी चयन
  3. कॉल/स्क्रीन शेयरिंग संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए तकनीकी हेल्पडेस्क
  4. कॉल / ईमेल के माध्यम से वास्तविक समय में टिकट निर्माण
Helpdesk